Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now

UAE vs WI 3rd ODI Pitch Report | शारजाह क्रिकेट स्टेडियम पिच रिपोर्ट

UAE vs WI 3rd ODI Pitch Report: दोस्तों इस साल वनडे वर्ल्ड कप खेला जाना है इसके लिए सभी टीमें फिलहाल तैयारियां कर रही हैं। वेस्टइंडीज की टीम 03 वनडे खेलने के लिए यूएई के दौरे पर है। इस तीन मैचों की वनडे सीरीज के दो मैच खेले जा चुके हैं और दोनों ही मैच वेस्टइंडीज ने आसानी से जीते हैं और अब इस सीरीज का तीसरा और अंतिम मुकाबला 09 जून को शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

टेलीग्राम से जुड़े

अगर देखा जाए तो वेस्टइंडीज की टीम यूएई से काफी मजबूत है। ऐसे में एक बार फिर से यह मुकाबला एकतरफा हो सकता है क्योंकि इस सीरीज में हुए दोनों मुकाबले वेस्टइंडीज की टीम ने आसानी से जीत लिए हैं। उम्मीद यह है कि इस सीरीज का आखिरी मुकाबला भी वेस्टइंडीज की टीम आसानी से जीत लेगी। तो चलिए बिना किसी देरी के जानते हैं कि शारजाह क्रिकेट स्टेडियम की पिच रिपोर्ट कैसी है।

आपको बता दें कि इस वनडे सीरीज का यह तीसरा और आखिरी का मुकाबला है। यह मुकाबला शुक्रवार 9 जून को शाहजहां के शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। आइए जानते हैं शारजाह क्रिकेट स्टेडियम पिच रिपोर्ट के बारे में यह मुकाबला शाम 6:00 बजे से खेला जाएगा।

UAE vs WI 3rd ODI Pitch Report | Sharjah Cricket Stadium Pitch Report

UAE vs WI 3rd ODI Pitch Report: शारजाह क्रिकेट स्टेडियम कि यह पिच बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों के लिए अच्छी मानी जाती है इस पेज पर स्पिन गेंदबाजों को काफी मदद मिलती है तो जीत कर पहले टीम गेंदबाजी करना पसंद करती है इस पेज पर पिछले 5 मुकाबलों में 76 में से 43 विकेट तेज गेंदबाजों ने निकाली है।

शारजाह के इस मैदान पर खेले गए पिछले मुकाबले में वेस्टइंडीज की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 10 विकेट गंवाकर 306 रनों का पहाड़ स्कोर खड़ा किया था। इस मुकाबले में 07 विकेट तेज गेंदबाजों को मिली थी और 03 विकेट स्पिन गेंदबाजों ने निकाली थी।

इसके बाद सेकंड इनिंग में बल्लेबाजी करने आए यूएई की टीम ने 50 ओवर में 07 विकेट गंवाकर सिर्फ 228 रन ही बना पाए थे। सेकंड इनिंग में 05 विकेट स्पिन गेंदबाजों ने निकाली थी और 02 विकेट तेज गेंदबाजों को मिली थी और इस मुकाबले को वेस्टइंडीज की टीम ने जीत लिया था।

शारजाह क्रिकेट स्टेडियम पर वनडे मैच

UAE vs WI 3rd ODI Pitch Report: शारजाह क्रिकेट स्टेडियम के मैदान पर अभी तक 254 वनडे मुकाबले खेले जा चुके हैं। जिसमें पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने 133 मुकाबले जीते हैं। वही रन चेंज करने वाली टीम ने 119 मुकाबले जीते हैं। इस मैदान पर खेला गया पिछला वनडे मुकाबला वेस्टइंडीज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए जीता था।

कुल वनडे मैच254
पहले बल्लेबाजी से जीत133
लक्ष्य का पीछा करते हुए जीत119

शारजाह क्रिकेट स्टेडियम पर मौसम के हाल

UAE vs WI 3rd ODI Pitch Report: शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में मौसम की बात करें तो यहां तापमान 38 से 30 डिग्री के बीच रहने वाला है। शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में मौसम रिपोर्ट के अनुसार 09 जून, शुक्रवार को बारिश होने की बिल्कुल की संभावना नहीं है।

बारिश0%
दिन में तापमान38°C
रात में तापमान30°C

ध्यान दें :-

दोस्तों अगर आप क्रिकेट से जुड़ी सभी अपडेट, ड्रीम 11 टीम, सभी मैचों की पिच रिपोर्ट जानना चाहते हैं। तो नीचे लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम ग्रुप और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन कर सकते हैं। हम अपने ग्रुप में आईपीएल 2023 की सभी अपडेट और सभी मैचों की पिच रिपोर्ट सबसे पहले बताते हैं।

Join WhatsApp GroupJoin
Join Telegram GroupJoin

अंतिम शब्द :-

हमने आपको यूएई और वेस्टइंडीज के बीच होने वाले मुकाबले की पिच रिपोर्ट के बारे में पूरी जानकारी दी है। इसी प्रकार हम आपको सभी मैचों की पिच रिपोर्ट मैच शुरू होने से पहले बता देते हैं।

दोस्तो, हम क्रिकेट से जुड़ी हर जानकारी आपको समय-समय पर देते रहते हैं, तो दोस्तों आपका हमारे इस पोस्ट पर बने रहने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद।

Leave a Comment