Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now

SL vs NED Pitch Report in Hindi | Srilanka vs Nederland Today Match Pitch Report

SL vs NED Pitch Report in Hindi: आईसीसी विश्व कप 2023 क्वालीफायर के फाइनल मुकाबले में श्रीलंका का मुकाबला न्यूजीलैंड से होगा। यह मैच रविवार 9 जुलाई को हरारे स्पोर्ट्स क्लब में खेला जाएगा। श्रीलंका टूर्नामेंट में अपराजित है जबकि नीदरलैंड की टीम दो मैच हार चुकी है। एक मैच जिंबाब्वे की टीम से और दूसरा श्रीलंका की टीम से दोनों टीमें भारत में होने वाले वनडे विश्व कप 2023 के लिए पहले ही क्वालीफाई कर चुकी है अब देखने वाली बात यह होगी कि क्या नीदरलैंड अपनी पिछली हार का बदला ले पाएगी।

टेलीग्राम से जुड़े

श्रीलंका बनाम नीदरलैंड (SL vs NED) के बीच यह मुकाबला हरारे के हरारे स्पोर्ट्स क्लब में खेला जाएगा। यह मैच भारतीय समयानुसार दोपहर 12:30 बजे से खेला जाएगा। तो चलिए बिना किसी देरी के जानते हैं हरारे स्पोर्ट्स क्लब स्टेडियम पिच रिपोर्ट के बारे में –

SL vs NED Pitch Report in Hindi | Harare Sports Club Pitch Report

SL vs NED Pitch Report in Hindi: इस मैदान की पिच आमतौर पर बल्लेबाजों के पक्ष में होती हैं। हालांकि मैच के दौरान गेंदबाजों को भी सहायता मिलने की उम्मीद है। तेज गेंदबाजों को नई गेंद से सतह पर अच्छा उछाल मिल सकता है और गेंदबाजों को शुरुआत के कुछ ओवर में नई गेंद से स्विंग मिल सकती है। मैच के साथ पिच थोड़ी धीमी होने की उम्मीद है और धीमी गेंदबाजी से बल्लेबाज परेशान भी हो सकते हैं। इस पिच पर स्पिन गेंदबाज अहम भूमिका निभा सकते हैं। कप्तान टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करना पसंद करते हैं।

  • गेंदबाजों के लिए अनुकूल।

इस मैदान पर पिछला मुकाबला वेस्टइंडीज और श्रीलंका के बीच खेला गया था। इस मुकाबले में वेस्टइंडीज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 10 विकेट गवांकर 243 रन रन बनाए थे। जिसमें 07 विकेट स्पिन गेंदबाजों को मिली थी वही 03 विकेट तेज गेंदबाजों ने निकाली थी।

इसके बाद सेकंड इनिंग में श्रीलंका ने बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 02 विकेट गंवाकर 244 रन बना दिए थे और इस मुकाबले को जीत लिया था। इस मुकाबले में दोनों विकेट स्पिन गेंदबाजों को मिली थी। अगर पिछले मैच को देखा जाए तो स्पिन गेंदबाजों को मदद मिलती हुए देखा गया था।

ध्यान दें :-

दोस्तों अगर आप क्रिकेट से जुड़ी सभी अपडेट, ड्रीम 11 टीम, सभी मैचों की पिच रिपोर्ट जानना चाहते हैं। तो नीचे लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम ग्रुप और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन कर सकते हैं। हम अपने ग्रुप में आईपीएल 2023 की सभी अपडेट और सभी मैचों की पिच रिपोर्ट सबसे पहले बताते हैं।

Join WhatsApp GroupJoin
Join Telegram Group Join

अंतिम शब्द :-

हमने आपको श्रीलंका बनाम नीदरलैंड के बीच होने वाले मैच की पिच रिपोर्ट (SL vs NED Pitch Report In Hindi) के बारे में पूरी जानकारी दी है। इसी प्रकार हम आपको सभी मैचों की पिच रिपोर्ट मैच शुरू होने से पहले बता देते हैं। इसलिए आप हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ सकते हो.

दोस्तो, हम क्रिकेट से जुड़ी हर जानकारी आपको समय-समय पर देते रहते हैं, तो दोस्तों आपका हमारे इस पोस्ट पर बने रहने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद।

Leave a Comment