Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now

IND vs SA 3rd T20 Pitch Report in Hindi: वांडरर्स स्टेडियम जोहान्सबर्ग पिच रिपोर्ट

IND vs SA 3rd T20 Pitch Report in Hindi: दोस्तों भारत और साउथ अफ्रीका के बीच टी20 श्रृंखला का आखिरी मुकाबला 14 दिसंबर को खेला जाएगा दोनों टीमों के बीच खेला गया पहला मुकाबला बारिश की वजह से रद्द हो गया था इसके बाद दूसरे मैच में साउथ अफ्रीका ने जीत दर्ज की थी अब इस सीरीज का तीसरा और अंतिम मुकाबला खेला जाएगा।

टेलीग्राम से जुड़े

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीसरा मुकाबला 14 दिसंबर, गुरुवार को खेला जाएगा दक्षिण अफ्रीका ने पिछला मुकाबला जीतकर सीरीज 1-0 से बरकरार रखी है दक्षिण अफ्रीका इस मुकाबले को जीतकर सीरीज 2-0 से जीतना चाहेगी तो वहीं अगर भारत इस मुकाबले को जीतेगी तो सीरीज 1-1 से बराबर हो जाएगी हालांकि मैच रद्द होने पर भी दक्षिण अफ्रीका सीरीज 1-0 से जीतेगी।

आपको बता दे कि भारत और दक्षिण अफ्रीका (India vs South Africa) के बीच टी20 सीरीज का फाइनल मुकाबला 14 दिसंबर, गुरुवार 2023 को खेला जाएगा दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला जोहान्सबर्ग के वांडरर्स स्टेडियम के मैदान पर रात 8:30 बजे से खेला जाएगा तो चलिए बिना देरी के जानते हैं वांडरर्स स्टेडियम रिपोर्ट के बारे में।

Read Also:- Rush App Se Paise Kaise Kamaye

India vs South Africa 3rd T20 Match Details

मुकाबलाभारत वर्सेस दक्षिण अफ्रीका (India vs South Africa
पोस्टIND vs SA 3rd T20 Pitch Report in Hindi
दिनांक14 दिसंबर, गुरुवार
समयरात 8:30 बजे
मैच नंबरतीसरा टी20 मैच
मैदानवांडरर्स स्टेडियम, जोहान्सबर्ग

IND vs SA 3rd T20 Pitch Report in Hindi | Wanderers Stadium Johannesburg Pitch Report

IND vs SA 3rd T20 Pitch Report in Hindi: इस मैदान की पिच बल्लेबाजों के लिए अनुकूल मानी जाती है इस मैदान पर लगातार बारिश हो रही है जिसकी वजह से पिच पर नमी से गेंदबाजों को मदद मिल सकती है हालांकि इस मैदान पर टी20 फॉर्मेट में भी बड़े स्कोर बनते रहते हैं इस मैदान पर श्रीलंका ने 260 रनों का अभी तक का सबसे बड़ा स्कोर बनाया है।

हालांकि यह पिच गेंदबाजों के लिए भी बेहतरीन मानी जाती है और वैसे यहां पर स्पिन गेंदबाजों की तुलना में तेज गेंदबाजों को ज्यादा मदद मिलती है इस मैदान पर खेले गए पिछले 12 मुकाबले में तेज गेंदबाजों ने ज्यादातर विकेट निकाले हैं।

Wanderers Stadium Johannesburg T20 Records

IND vs SA 3rd T20 Pitch Report in Hindi: वांडरर्स स्टेडियम के इस मैदान पर अभी तक कुल 26 टी20 मुकाबले खेले जा चुके हैं जिसमें से 13 मैच पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने जीते हैं और 13 ही मैच लक्ष्य का पीछा करने वाली टीम ने जीते हैं।

कुल टी20 मैच 26
पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने जीते13
लक्ष्य का पीछा करने वाली टीम ने जीते13

Wanderers Stadium Johannesburg Weather

IND vs SA 3rd T20 Pitch Report in Hindi: वांडरर्स स्टेडियम के इस मैदान पर मैच के दिन तापमान 18 से 26 डिग्री रहेगा और बारिश होने की बिल्कुल भी संभावना नहीं है।

बारिश0%
तापमान26°/18°

ध्यान दें :-

दोस्तों अगर आप क्रिकेट से जुड़ी सभी अपडेट, ड्रीम 11 टीम, सभी मैचों की भविष्यवाणी, सभी की पिच रिपोर्ट जानना चाहते हैं। तो नीचे लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम ग्रुप और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन कर सकते हैं। हम अपने ग्रुप के माध्यम से क्रिकेट की सभी अपडेट सबसे पहले बताते हैं।

Join Telegram GroupJoin
Join WhatsApp GroupJoin
ड्रीम 11 की फ्री टीम लेने के लिए इस चैनल को सब्सक्राइब करें.Subscribe
Facebook पर फॉलो करें.Follow

अंतिम शब्द :-

आज की इस पोस्ट के माध्यम से हमने भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेली जा रही टी20 सीरीज के तीसरे मुकाबले की पिच रिपोर्ट बताई है इस पोस्ट में हमने IND vs SA 3rd T20 Pitch Report in Hindi की पूरी जानकारी दी है।

दोस्तो, हम क्रिकेट से जुड़ी हर जानकारी आपको समय-समय पर देते रहते हैं, तो दोस्तों आपका हमारी इस पोस्ट पर बने रहने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद।

FAQs- IND vs SA 3rd T20 Pitch Report in Hindi

भारत का अगला मैच कब है?

भारत का अगला T20 मुकाबला 14 दिसंबर को साउथ अफ्रीका के साथ खेला जाएगा।

भारत की अगली सीरीज किसके साथ है?

भारत की अगले वनडे सीरीज दक्षिण अफ्रीका के साथ खेलेगी।

Leave a Comment