Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now

IND vs SA 1st ODI Dream11 Prediction today: ये 3 खिलाड़ी करेंगे आपको मालामाल, Fantasy Cricket Team

IND vs SA 1st ODI Dream11 Prediction today: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहला वनडे मुकाबला 17 दिसंबर को खेला जाएगा दोनों टीमों के बीच खेली गई पिछली टी20 सीरीज बहुत जबरदस्त थी क्योंकि इस सीरीज का पहला मुकाबला बारिश की वजह से रद्द हो गया था और दूसरा मुकाबला साउथ अफ्रीका ने जीता था और तीसरा मैच भारत ने जीता था और सीरीज 1-1 से बराबर हो गई थी।

टेलीग्राम से जुड़े

आपको बता दें कि भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच वनडे सीरीज का पहला मुकाबला 17 दिसंबर, रविवार को खेला जाएगा दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला जोहान्सबर्ग के वांडरर्स क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा इस मुकाबले की शुरुआत दोपहर 1:30 से होगी। इससे पहले आप IND vs SA 1st ODI Dream11 Prediction today Team बनाने की तैयारी कर सकते हैं।

India vs South Africa 1st ODI Match Details

मैचभारत बनाम दक्षिण अफ्रीका (India vs South Africa)
आर्टिकलIND vs SA 1st ODI Dream11 Prediction today
दिनांक 17 दिसंबर, रविवार 2023
समयदोपहर 1:30 बजे
मैच नंबरपहला वनडे (1st Match)
मैदानवांडरर्स क्रिकेट स्टेडियम, जोहान्सबर्ग

IND vs SA 1st ODI Pitch Report in Hindi

IND vs SA 1st ODI Dream11 Prediction today: इस मैदान पर बल्लेबाजों को अच्छी मदद मिलती है इस पिच पर तेज गेंदबाजों के मुकाबले स्पिन गेंदबाजों को अधिक मदद मिल सकती है इस पिच पर घास है लेकिन गेंद बल्ले पर अच्छे से आएगी और एक हाई स्कोरिंग मुकाबला देखने को मिल सकता है पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम को कम से कम 350 का स्कोर बनाना होगा।

इस मैच की पूरी पिच रिपोर्ट देखें :- IND vs SA 1st ODI Pitch Report in Hindi | इंडिया वर्सेस साउथ अफ्रीका पहले वनडे मैच की पिच रिपोर्ट 2023

India vs South Africa 1st ODI Probable playing11 in Hindi

भारत (India): ऋतुराज गायकवाड़, साईं सुदर्शन, तिलक वर्मा/रजत पाटीदार, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (कप्तान और विकेटकीपर), रिंकू सिंह/संजू सैमसन, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मुकेश कुमार, आवेश खान और अर्शदीप सिंह.

दक्षिण अफ्रीका (South Africa): टोनी डी जोर्जी, रीजा हेंड्रिक्स, रासी वान डर डुसेन, एडन मार्करम (कप्तान), हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), डेविड मिलर, केशव महाराज, एंडीले फेहलुकवायो, तबरेज शम्सी, लिजाड विलियम्स और नांद्रे बर्गर.

IND vs SA 1st ODI Dream11 Prediction today in Hindi

IND vs SA 1st ODI Dream11 Prediction today: नीचे हम आपको भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच होने वाले पहले वनडे मैच की संभावित प्लेइंग इलेवन के अनुसार IND vs SA 1st ODI Dream11 Prediction today की 2 टीमें देंगे और मैच शुरू होने से पहले हम इसमें बदलाव भी कर सकते है इसलिए आप हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ सकते हैं।

नीचे बताई गई ड्रीम11 की टीम में आप अपने हिसाब से 1-2 बदलाव जरुर करें और कैप्टन (c) और उपकप्तान (vc) अलग-अलग टीम में अपने अनुसार बना सकते हैं।

ध्यान दें :-

दोस्तों अगर आप क्रिकेट से जुड़ी सभी अपडेट, ड्रीम 11 टीम, सभी मैचों की पिच रिपोर्ट जानना चाहते हैं। तो नीचे लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम ग्रुप और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन कर सकते हैं। हम अपने ग्रुप में क्रिकेट की सभी अपडेट और सभी मैचों की ड्रीम 11 टीम सबसे पहले बताते हैं।

DISCLAIMER: यह टीम लेखक की समझ, विश्लेषण और प्रवृत्ति पर आधारित है। इस खेल में वित्तीय जोखिम का एक तत्व शामिल है और इसकी लत लग सकती है। कृपया जिम्मेदारी से और अपने स्वयं के जोखिम पर ही इसे खेलें।

Join Telegram GroupJoin
Join WhatsApp GroupJoin
ड्रीम11 की फ्री टीम लेने के लिए इस चैनल को सब्सक्राइब करें.Subscribe
Facebook पर फॉलो करें.Follow

अंतिम शब्द :-

हमने आपको भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका के बीच होने वाले पहले वनडे मैच की IND vs SA 1st ODI Dream11 Prediction today के बारे में बताया है ताकि आप इस जानकारी के अनुसार अपनी ड्रीम11 की टीम बना सकें और अच्छी रैंक प्राप्त कर सकें।

दोस्तो, हम क्रिकेट से जुड़ी हर जानकारी आपको समय-समय पर देते रहते हैं, तो दोस्तों आपका हमारी इस पोस्ट पर बने रहने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद।

Leave a Comment