Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now

IND vs ENG 2nd Test Pitch Report in Hindi: भारत-इंग्लैंड के बीच होने वाले दूसरे टेस्ट की पिच रिपोर्ट, देखें

IND vs ENG 2nd Test Pitch Report in Hindi: दोस्तों भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का आगाज हो चुका है दोनों टीमों के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी जिसका पहला मुकाबला खेला जा चुका है जो काफी रोमांचक रहा था हालांकि इस मुकाबले को आखिर में इंग्लैंड ने जीत लिया था लेकिन अब सीरीज का दूसरा मुकाबला 2 फरवरी से शुरू होने वाला है।

टेलीग्राम से जुड़े

इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में हारने के बाद भारतीय टीम की नजरे वापसी पर होगी और दूसरा टेस्ट मैच 2 फरवरी से विशाखापट्टनम में खेला जाएगा पहले टेस्ट मुकाबले में भारतीय टीम को स्लो पिच के चलते हार का सामना करना पड़ा था इससे पहला वर्ल्ड कप में भी टीम इंडिया को स्लो पिच की वजह से किताब से हाथ धोना पड़ा था।

अब भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच दूसरा टेस्ट मैच 2 फरवरी से 6 फरवरी के बीच खेला जाएगा दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला विशाखापट्टनम के डॉ वाई एस राजशेखर रेड्डी एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा इस मुकाबले की शुरुआत सुबह 9:30 बजे से होगी तो चलिए बिना किसी देरी के जानते हैं विशाखापट्टनम क्रिकेट स्टेडियम पिच रिपोर्ट के बारे में –

India vs England 2nd Test Match Details

मुकाबलाभारत वर्सेस इंग्लैंड (India vs England)
पोस्टIND vs ENG 2nd Test Pitch Report in Hindi
सीरीजटेस्ट श्रृंखला
दिनांक2 फरवरी से 6 फरवरी 2024
तारीखसुबह 9:30 बजे से
मैच नंबरदूसरा टेस्ट मैच (2nd Test Match)
मैदानडॉ वाई एस राजशेखर रेड्डी एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम, विशाखापट्टनम

IND vs ENG 2nd Test Pitch Report in Hindi | Dr. Y.S.Rajashekar Reddy Cricket Stadium

IND vs ENG 2nd Test Pitch Report in Hindi: विशाखापट्टनम क्रिकेट स्टेडियम की पिच बल्लेबाजों और गेंदबाजों के लिए शानदार मानी जाती है यहां पर स्पिन गेंदबाजों को बेहतरीन मदद मिल सकती है और वह बल्लेबाजों को परेशान कर सकते हैं और तेज गेंदबाजों को यहां पर थोड़ी बहुत मदद मिलती है हालांकि, कुल मिलाकर यह पिच बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों के लिए शानदार है।

Dr. Y.S.Rajashekar Reddy Cricket Stadium Test Records

IND vs ENG 2nd Test Pitch Report in Hindi: विशाखापट्टनम के इस मैदान पर अभी तक कुल 2 अंतर्राष्ट्रीय टेस्ट मुकाबले खेले जा चुके हैं इसमें से दोनों ही मैच पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने जीते हैं इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 478 रन रहा है, दूसरी पारी का औसत स्कोर 343 रन, तीसरी पारी का 263 रन और चौथी पारी का 174 रन रहा है।

टेस्ट मैच 2 मैच
पहले बल्लेबाजी करते हुए जीत2 मैच
दूसरी इनिंग में बल्लेबाजी करते हुए जीत00

Dr. Y.S.Rajashekar Reddy Cricket Stadium Weather Report

IND vs ENG 2nd Test Pitch Report in Hindi: विशाखापट्टनम के डॉ वाई एस राजशेखर रेड्डी एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम पर यह टेस्ट मैच 2 फरवरी, शुक्रवार से 6 फरवरी, मंगलवार तक खेला जाएगा और इस दौरान तापमान कैसा रहेगा और बारिश की कितनी संभावना रहेगी इसकी जानकारी आप नीचे देख सकते हैं।

2 फरवरी, शुक्रवार को बारिश की संभावना0%
2 फरवरी, शुक्रवार को तापमान29/23 डिग्री
3 फरवरी, शनिवार को बारिश की संभावना0%
3 फरवरी, शनिवार को तापमान29/23 डिग्री
4 फरवरी, रविवार को बारिश की संभावना0%
4 फरवरी, रविवार को तापमान29/24 डिग्री
5 फरवरी, सोमवार को बारिश की संभावना0%
5 फरवरी, सोमवार को तापमान29/24 डिग्री
6 फरवरी, मंगलवार को बारिश की संभावना0%
6 फरवरी, मंगलवार को तापमान30/24 डिग्री

ध्यान दें :-

दोस्तों अगर आप क्रिकेट से जुड़ी सभी अपडेट, ड्रीम 11 टीम, सभी मैचों की भविष्यवाणी, सभी की पिच रिपोर्ट जानना चाहते हैं। तो नीचे लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम ग्रुप और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन कर सकते हैं। हम अपने ग्रुप के माध्यम से क्रिकेट की सभी अपडेट और सभी मैचों की पिच रिपोर्ट बताते हैं।

DISCLAIMER: यह टीम लेखक की समझ, विश्लेषण और प्रवृत्ति पर आधारित है। इस खेल में वित्तीय जोखिम का एक तत्व शामिल है और इसकी लत लग सकती है। कृपया जिम्मेदारी से और अपने स्वयं के जोखिम पर ही इसे खेलें।

Join Telegram GroupJoin
Join WhatsApp GroupJoin
ड्रीम11 की टीम के लिए चैनल सब्सक्राइब करें.Subscribe
Facebook पर फॉलो करें.Follow

अंतिम शब्द :-

आज की इस पोस्ट के माध्यम से हमने आपको भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाले दूसरे टेस्ट मुकाबले की पिच रिपोर्ट बताई है इस पोस्ट में हमने IND vs ENG 2nd Test Pitch Report in Hindi की संपूर्ण जानकारी दी है।

दोस्तो, हम क्रिकेट से जुड़ी हर जानकारी आपको समय-समय पर देते रहते हैं, तो दोस्तों आपका हमारी इस पोस्ट पर बने रहने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद।

Leave a Comment