Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now

IND vs AUS 4th T20 Pitch Report in Hindi: कैसी है शहीद वीर नारायण सिंह इंटरनेशनल स्टेडियम की पिच जानिए

IND vs AUS 4th T20 Pitch Report in Hindi: दोस्तों भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चौथा टी20 मुकाबला 1 दिसंबर, शुक्रवार को खेला जाएगा दोनों टीमों के बीच खेले गए पिछले मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने जीत दर्ज की थी जिसके बाद सीरीज 2-1 पर आ चुकी है अब चौथे मुकाबले में अगर भारत जीतती है तो भारत सीरीज पर 3-1 से कब्जा कर लेगी और अगर ऑस्ट्रेलिया जीतती हैं तो सीरीज 2-2 से बराबर हो जाएगी और सीरीज कौन सी टीम जीतेगी इसका फैसला आखिरी मुकाबले में होगा।

टेलीग्राम से जुड़े

आपको बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच 1 दिसंबर, शुक्रवार को सीरीज का चौथा मुकाबला खेला जाएगा दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह इंटरनेशनल स्टेडियम पर दोपहर 7:00 बजे से खेला जाएगा। आज हम आपको IND vs AUS 4th T20 Pitch Report in Hindi की पूरी जानकारी देने वाले हैं।

India vs Australia 4th T20 Match Details

मुकाबलाभारत वर्सेस ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia)
पोस्ट का प्रकारIND vs AUS 4th T20 Pitch Report in Hindi
दिनांक1 नवंबर, शुक्रवार 2023
समयदोपहर 7:00 बजे से
मैच नंबरचौथा T20 मैच (4th T20 Match)
मैदानशहीद वीर नारायण सिंह इंटरनेशनल स्टेडियम, रायपुर

IND vs AUS 4th T20 Pitch Report in Hindi | Shahid Veer Narayan Singh International Stadium Pitch Report

IND vs AUS 4th T20 Pitch Report in Hindi: शहीद वीर नारायण सिंह इंटरनेशनल स्टेडियम की पिच बल्लेबाजों के लिए बेहतरीन मानी जाती है क्योंकि यहां की तेज आउटफील्ड और गेंद सीधी बल्ले पर आने की वजह से बल्लेबाजों को रन बनाने में आसानी होती है।

इस चीज का फायदा उठाते हुए बल्लेबाज अच्छे रन बना सकते हैं लेकिन यहां पर तेज गेंदबाजों के मुकाबले स्पिन गेंदबाज अच्छी गेंदबाजी करते हुए नजर आ सकते हैं इसीलिए बल्लेबाजों को स्पिन गेंदबाजों के सामने थोड़ा संभलकर खेलना होगा तभी बल्लेबाज अच्छी बल्लेबाजी करके रन बना सकता है।

Shahid Veer Narayan Singh International Stadium T20 Records

IND vs AUS 4th T20 Pitch Report in Hindi: शहीद वीर नारायण सिंह इंटरनेशनल स्टेडियम के इस मैदान पर अभी तक 29 टी20 मुकाबले खेले जा चुके हैं जिसमें से पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने 13 मुकाबले जीते हैं और लक्ष्य का पीछा करने वाली टीम ने 16 मुकाबले जीते हैं इस मैदान पर टी20 में अभी तक का सबसे बड़ा स्कोर 206 रनों का बना है।

कुल टी2029
पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने जीते13
लक्ष्य का पीछा करने वाली टीम ने जीते16

Shahid Veer Narayan Singh International Stadium Weather Report

IND vs AUS 4th T20 Pitch Report in Hindi: रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह इंटरनेशनल स्टेडियम में मैच के दिन मौसम साफ रहेगा और तापमान 20 से 31 डिग्री रहने का अनुमान है मैच के दिन बारिश होने की बिल्कुल भी संभावना नहीं है।

बारिश10%
तापमान20°/31°

ध्यान दें :-

दोस्तों अगर आप क्रिकेट से जुड़ी सभी अपडेट, ड्रीम 11 टीम, सभी मैचों की भविष्यवाणी, सभी की पिच रिपोर्ट जानना चाहते हैं। तो नीचे लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम ग्रुप और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन कर सकते हैं। हम अपने ग्रुप के माध्यम से क्रिकेट की सभी अपडेट सबसे पहले बताते हैं।

Join Telegram GroupJoin
Join WhatsApp GroupJoin
ड्रीम 11 की फ्री टीम लेने के लिए इस चैनल को सब्सक्राइब करें.Subscribe
Facebook पर फॉलो करें.Follow

अंतिम शब्द :-

आज हमने आपको भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले चौथे टी20 मुकाबले की पिच रिपोर्ट बताई है यह मुकाबला रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा इस स्टेडियम की पिच रिपोर्ट के बारे में हमने पूरी जानकारी दी है।

दोस्तो, हम क्रिकेट से जुड़ी हर जानकारी आपको समय-समय पर देते रहते हैं, तो दोस्तों आपका हमारी इस पोस्ट पर बने रहने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद।

Leave a Comment