Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now

IND vs AUS 3rd T20 Pitch Report in Hindi: बरसापारा क्रिकेट स्टेडियम पिच रिपोर्ट

IND vs AUS 3rd T20 Pitch Report in Hindi: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 05 मैचों की सीरीज का तीसरा T20 मुकाबला गुवाहाटी के बरसापारा क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा 5 मैचों की सीरीज में भारत ने 2-0 की बढ़त बना रखी है पहले मैच में भारत ने 209 रनों के विशाल लक्ष्य का पीछा करते हुए दो विकेट से मैच जीता था।

टेलीग्राम से जुड़े

दूसरा मुकाबले में भारत ने 235 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया था जवाब में ऑस्ट्रेलिया की टीम सिर्फ 191 रन ही बना पाई थी और भारत ने जीत दर्ज की थी। अब तीसरे T20 मुकाबले में भारत सीरीज पर कब्जा करने के इरादे से मैदान पर नजर आएगी तो वहीं ऑस्ट्रेलिया की टीम भारत के विजयरथ को रोकने के लिए मैदान पर नजर आएगी।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा T20 मुकाबला 28 नवंबर, मंगलवार को शाम 7:00 बजे से खेला जाएगा। यह मुकाबला गुवाहाटी के बरसापारा क्रिकेट स्टेडियम में होने वाला है तो चलिए जानते हैं बरसापारा क्रिकेट स्टेडियम पिच रिपोर्ट के बारे में –

IND vs AUS 3rd T20 Pitch Report in Hindi | Barsapara Cricket Stadium Pitch Report

IND vs AUS 3rd T20 Pitch Report in Hindi: बरसापारा क्रिकेट स्टेडियम पर बल्लेबाजों को काफी मदद मिलती है इस मैदान पर तीसरा टी20 मुकाबला हाई स्कोरिंग हो सकता है और टॉस फैक्टर काम करेगा तो गेंदबाजों के लिए मुश्किल भी हो सकती है टॉस जीतने वाली टीम गेंदबाजी करने का फैसला ले सकती हैं।

पहली पारी में बल्लेबाजी करने वाली टीम को 200 से ज्यादा का स्कोर खड़ा करना होगा तभी यह मुकाबला टक्कर का होगा नहीं तो लक्ष्य हासिल करना ज्यादा मुश्किल नहीं होगा और आउटफील्ड भी तेज है गेंद बल्ले पर अच्छे से आएगी जिसकी वजह से तेज गेंदबाजों को मदद नहीं मिलेगी यहां बल्लेबाज पहली गेंद से ही अटैकिंग मोड में खेलता हुआ नजर आएगा।

गुवाहाटी के इस मैदान पर घास अच्छी है जिसकी वजह से आउटफील्ड भी तेज रहने वाला है जो बल्लेबाजों को पावर प्ले में खूब मदद करेगा टीम बनाते समय ज्यादातर बल्लेबाज रख सकते हैं जो टिककर खेलते हैं और बड़ा स्कोर खड़ा कर सकते हैं।

Barsapara Cricket Stadium T20 Records

IND vs AUS 3rd T20 Pitch Report in Hindi: बरसापारा क्रिकेट स्टेडियम पर अभी तक 06 अंतरराष्ट्रीय T20 मैच खेले गए हैं जिसमें से 03 मैच पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने जीते हैं और 02 मैच दूसरी इनिंग में बल्लेबाजी करने वाली टीम ने जीते हैं।

T20 मैच 06
पहले बल्लेबाजी करते हुए जीत03
दूसरी इनिंग में बल्लेबाजी करते हुए जीत02

Barsapara Cricket Stadium Weather Report

IND vs AUS 3rd T20 Pitch Report in Hindi: गुवाहाटी के बरसापारा क्रिकेट स्टेडियम पर मैच के दिन मौसम साफ रहेगा और तापमान 17 से 29 डिग्री रहने का अनुमान है इस मैदान पर मैच के दिन बारिश होने की बिल्कुल भी संभावना नहीं है।

बारिश0%
तापमान17°C से 29°C

ध्यान दें :-

दोस्तों अगर आप क्रिकेट से जुड़ी सभी अपडेट, ड्रीम 11 टीम, सभी मैचों की भविष्यवाणी, सभी की पिच रिपोर्ट जानना चाहते हैं। तो नीचे लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम ग्रुप और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन कर सकते हैं। हम अपने ग्रुप के माध्यम से क्रिकेट की सभी अपडेट और सभी मैचों की पिच रिपोर्ट बताते हैं।

Join Telegram GroupJoin
Join WhatsApp GroupJoin
ड्रीम11 की टीम के लिए चैनल सब्सक्राइब करें.Subscribe
Facebook पर फॉलो करें.Follow

अंतिम शब्द :-

आज हमने आपको भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही थी टी20 सीरीज के तीसरे मुकाबले की पिच रिपोर्ट बताई है यह मुकाबला गुवाहाटी के बरसापारा क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा इस स्टेडियम की पिच रिपोर्ट के बारे में हमने पूरी जानकारी दी है।

दोस्तो, हम क्रिकेट से जुड़ी हर जानकारी आपको समय-समय पर देते रहते हैं, तो दोस्तों आपका हमारी इस पोस्ट पर बने रहने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद।

बरसापारा क्रिकेट स्टेडियम की पिच कैसी है?

बरसापारा क्रिकेट स्टेडियम की पिच बल्लेबाजों के लिए अनुकूल मानी जाती है।

भारत और ऑस्ट्रेलिया का तीसरा मैच कब है?

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा मैच 28 नवंबर को खेला जाएगा।

Leave a Comment