Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now

इंडिया वर्सेस ऑस्ट्रेलिया तीसरा वनडे मैच कौन जीतेगा भविष्यवाणी | IND vs AUS 3rd ODI Kaun Jitega

IND vs AUS 3rd ODI Kaun Jitega: दोस्तों, जैसा कि आप सभी को मालूम है कि विश्व कप 2023 से पहले इंडिया और ऑस्ट्रेलिया का आखिरी मुकाबला खेला जाने वाला है। दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही थी। जिसके दो मुकाबले पहले ही हो चुके हैं और दोनों ही मुकाबले इंडिया ने शानदार तरीके से जीते थे। अब दोनों टीमों के बीच इस सीरीज का आखिरी मुकाबला खेला जाएगा। भारतीय क्रिकेट टीम इस मैच को जीतकर सीरीज को 3-0 जितना चाहेगी।

टेलीग्राम से जुड़े

आपको बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है और इस सीरीज का आखिरी मुकाबला 27 सितंबर, बुधवार को खेला जाएगा। यह मुकाबला राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में दोपहर 1:30 बजे से खेला जाएगा। तो चलिए बिना किसी देरी के जानते हैं कि यह मुकाबला कौन सी टीम जीतेगी भविष्यवाणी –

ये भी जानें :- IND vs AUS 3rd ODI Pitch Report in Hindi: राजकोट के मैदान पर बरसेंगे रन, क्या स्पिन गेंदबाज दिखा पाएंगे जलवा, जानिए पिच रिपोर्ट

ये भी जानें :- IND vs AUS 3rd ODI Dream11 Prediction: विराट कोहली को बनाएं कप्तान, और ऐसे बनाएं आपकी मजबूत Dream11 Team

इंडिया vs ऑस्ट्रेलिया के बीच हेड 2 हेड वनडे मैच

IND vs AUS 3rd ODI Kaun Jitega: इंडिया-ऑस्ट्रेलिया के बीच अभी तक 148 अंतर्राष्ट्रीय वनडे मुकाबले खेले जा चुके हैं। जिसमें से 56 मुकाबले भारत में जीते हैं और 82 मुकाबले ऑस्ट्रेलिया की टीम ने जीते हैं। अगर आंकड़े देखे जाए तो ऑस्ट्रेलिया ने भारत से काफी ज्यादा मुकाबले जीते हैं। लेकिन दोनों टीमों के बीच खेले गए पिछले दो मुकाबले भारत में जीते हैं।

वनडे मैच148
भारत ने जीते56
ऑस्ट्रेलिया ने जीते82

IND vs AUS 3rd ODI Kaun Jitega भविष्यवाणी देखें –

IND vs AUS 3rd ODI Kaun Jitega: इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज का तीसरा मुकाबला खेला जाएगा यह मुकाबला इंडिया की टीम जीत सकती है क्योंकि दोनों टीमों के बीच पहले दो मुकाबले खेले गए थे जिसमें इंडिया ने शानदार तरीके से जीत दर्ज की थी। जिसका बड़ा कारण था कि यह सभी मुकाबले इंडिया में खेले जा रहे हैं और इंडिया इन मैदानों पर बड़ा स्कोर खड़ा कर रही है। इसलिए हमारी भविष्यवाणी के अनुसार यह मैच भी इंडिया की टीम जीतेगी।

  • भविष्यवाणी विजेता – भारत (India).

IND vs AUS 3rd ODI Kaun Jitega: अगर आंकड़े देखे जाएं तो ऑस्ट्रेलिया की टीम इंडिया से ज्यादा मुकाबले जीती है। लेकिन पिछले दो मुकाबले देखे जाएं तो दोनों मुकाबलो में इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को धूल चटाई है इसीलिए भारत का मनोबल 7वें आसमान पर है इसलिए हम भविष्यवाणी के अनुसार इंडिया को जीता रहे हैं।

अगर आप रिस्क ले सकते हो तो आप ऑस्ट्रेलिया को जीत सकते हो बाकी अगर हम भविष्यवाणी में बदलाव करेंगे तो हम टेलीग्राम पर अपडेट कर देंगे इसीलिए नीचे लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ सकते हैं जब भी हम भविष्यवाणी में बदलाव करेंगे तो आपको अपडेट कर देंगे।

ध्यान दें :-

दोस्तों अगर आप क्रिकेट से जुड़ी सभी अपडेट, ड्रीम 11 टीम, सभी मैचों की भविष्यवाणी, सभी की पिच रिपोर्ट जानना चाहते हैं। तो नीचे लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम ग्रुप और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन कर सकते हैं। हम अपने ग्रुप के माध्यम से क्रिकेट की सभी अपडेट और मैचों की सटीक भविष्यवाणी सबसे पहले बताते हैं।

Join Telegram GroupJoin
Join WhatsApp GroupJoin
ड्रीम 11 की फ्री टीम लेने के लिए इस चैनल को सब्सक्राइब करें.Subscribe
Facebook पर फॉलो करें.Follow

अंतिम शब्द :-

हमने आपको इंडिया बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रही वनडे सीरीज के तीसरे मुकाबले की भविष्यवाणी दी है इस पोस्ट की माध्यम से हमने आपको इंडिया बनाम ऑस्ट्रेलिया का मैच कौन जीतेगा इसके बारे में बताया है। इसी प्रकार हम आपको रोजाना क्रिकेट के सभी मैचों की भविष्यवाणियां देते हैं।

दोस्तो, हम क्रिकेट से जुड़ी हर जानकारी आपको समय-समय पर देते रहते हैं, तो दोस्तों आपका हमारी इस पोस्ट पर बने रहने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद।

Leave a Comment