Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now

IND vs AFG 3rd T20 Pitch Report in Hindi: एम चिन्नास्वामी स्टेडियम पिच रिपोर्ट

IND vs AFG 3rd T20 Pitch Report in Hindi: दोस्तों भारत और अफगानिस्तान के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला 17 जनवरी को खेला जाएगा दोनों टीमों के बीच खेले गए सीरीज के पहले दोनों मुकाबले टीम इंडिया ने बड़ी आसानी से जीते थे और इसी के साथ भारतीय टीम ने सीरीज पर 2-0 की बढ़त बना ली है।

टेलीग्राम से जुड़े

भारत और अफगानिस्तान (India vs Afghanistan) के बीच खेले गए सीरीज के दूसरे मुकाबले में टीम इंडिया ने 6 विकेट से शानदार जीत दर्ज की थी और इसी के साथ भारतीय टीम ने सीरीज में 2-0 से बढ़त बना ली है अब भारतीय टीम सीरीज के आखिरी मुकाबले को जीतकर अफगानिस्तान का सुपड़ा साफ करना चाहेगी।

आपको बता दें कि भारत और अफगानिस्तान के बीच टी20 सीरीज का आखिरी मैच 17 जनवरी, बुधवार 2024 को खेला जाएगा यह मुकाबला बैंगलोर के एम चिन्नास्वामी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा इस मैच की शुरुआत शाम 7:00 बजे से होगी तो चलिए बिना किसी देरी की जानते हैं IND vs AFG 3rd T20 Pitch Report in Hindi के बारे में –

India vs Afghanistan 3rd T20 Match Details

मुकाबलाभारत वर्सेस अफगानिस्तान (India vs Afghanistan)
पोस्टIND vs AFG 3rd T20 Pitch Report in Hindi
सीरीजटी20 सीरीज
दिनांक17 जनवरी, बुधवार 2024
तारीखदोपहर 1:30 बजे से
मैच नंबरतीसरा टी20 मैच (3rd T20 Match)
मैदानएम चिन्नास्वामी स्टेडियम, बैंगलोर

IND vs AFG 3rd T20 Pitch Report in Hindi | M Chinnaswamy Stadium Bangalore Pitch Report

IND vs AFG 3rd T20 Pitch Report in Hindi: एम चिन्नास्वामी स्टेडियम की पिच पर कम घास है यहां पर तेज गेंदबाजों के मुकाबले स्पिन गेंदबाजों को ज्यादा मदद मिल सकती है हालांकि, शुरुआत में यहां बल्लेबाजों को ज्यादा मदद मिलेगी वह पावर प्ले में तेज गेंदबाजों के खिलाफ रन बनाकर अच्छी शुरुआत कर सकते हैं और बीच के ओवरों में स्पिन गेंदबाज चुनौती पूर्ण साबित हो सकते हैं।

चिन्नास्वामी के इस मैदान पर बल्लेबाजों को काफी मुश्किल होती है इस मैदान पर ज्यादातर टीमें टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करना पसंद करते है हालांकि भारत ने आखिरी मैच पहले बल्लेबाजी करते हुए जीता था वहां का एवरेज स्कोर 170 रनों का था।

M Chinnaswamy Stadium T20 Records

IND vs AFG 3rd T20 Pitch Report in Hindi: बैंगलोर के एम चिन्नास्वामी क्रिकेट स्टेडियम में अभी तक कुल 8 अंतर्राष्ट्रीय टी20 मुकाबले खेले जा चुके हैं जिसमें से पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने 3 मुकाबले जीते हैं तो वहीं, लक्ष्य का पीछा करने वाले टीम ने 5 मुकाबले जीते हैं।

टी20 मैच 8
पहले बल्लेबाजी करते हुए जीत3
दूसरी इनिंग में बल्लेबाजी करते हुए जीत5

M Chinnaswamy Stadium Weather Report

IND vs AFG 3rd T20 Pitch Report in Hindi: एम चिन्नास्वामी स्टेडियम बैंगलोर में बुधवार को बादल छाए रहेंगे हालांकि बारिश होने की संभावना न के बराबर है और तापमान 22 डिग्री सेल्सियस रहेगा मौसम अच्छा रहेगा नमी 57% और 11 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से हवाएं चलेंगी।

ध्यान दें :-

दोस्तों अगर आप क्रिकेट से जुड़ी सभी अपडेट, ड्रीम 11 टीम, सभी मैचों की भविष्यवाणी, सभी की पिच रिपोर्ट जानना चाहते हैं। तो नीचे लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम ग्रुप और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन कर सकते हैं। हम अपने ग्रुप के माध्यम से क्रिकेट की सभी अपडेट और सभी मैचों की पिच रिपोर्ट बताते हैं।

DISCLAIMER: यह टीम लेखक की समझ, विश्लेषण और प्रवृत्ति पर आधारित है। इस खेल में वित्तीय जोखिम का एक तत्व शामिल है और इसकी लत लग सकती है। कृपया जिम्मेदारी से और अपने स्वयं के जोखिम पर ही इसे खेलें।

Join Telegram GroupJoin
Join WhatsApp GroupJoin
ड्रीम11 की टीम के लिए चैनल सब्सक्राइब करें.Subscribe
Facebook पर फॉलो करें.Follow

अंतिम शब्द :-

इस पोस्ट में हमने आपको भारत बनाम अफगानिस्तान के बीच होने वाले तीसरे टी20 मैच की IND vs AFG 3rd T20 Pitch Report in Hindi के बारे में बताया है दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला बैंगलोर के एम चिन्नास्वामी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा और इस स्टेडियम की पूरी जानकारी हमने आपको दी है।

दोस्तो, हम क्रिकेट से जुड़ी हर जानकारी आपको समय-समय पर देते रहते हैं, तो दोस्तों आपका हमारी इस पोस्ट पर बने रहने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद।

Leave a Comment