Google AdSense Approval Kaise Kare: इस तरीके से 100% गारंटी के साथ मिलेगा Google AdSense का Approval

Google AdSense Approval Kaise Kare: नमस्कार दोस्तों अगर आप भी ब्लॉगिंग में नए हो या आप बहुत समय से ब्लॉगिंग कर रहे हो लेकिन आपको Google AdSense का अप्रूवल अभी तक नहीं मिला है। तो दोस्तों अब आपको फिक्र करने की जरूरत नहीं है। आज की आर्टिकल के माध्यम से हम आपको Google AdSense का अप्रूवल कैसे लेते हैं इसके बारे में संपूर्ण जानकारी देंगे।

टेलीग्राम से जुड़े

अगर आपने भी ब्लॉगिंग स्टार्ट करी है, और आप Google AdSense का अप्रूवल लेना चाहते हैं तो दोस्तों इस लेख के माध्यम से हम आपको पूरी जानकारी देंगे। कि आप शुरुआत में कौन-कौन सी गलतियां करते हैं। जिसके कारण आपका Google AdSense Reject हो जाता है, और आपको Google AdSense Approval के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ती है। अगर आप इस लेख को अंत तक पढ़ेंगे तो आपको संपूर्ण जानकारी मिलेगी।

शुरुआत में इस वजह से हो जाता है Google AdSense Reject

Google AdSense Approval Kaise Kare: दोस्तों आज के समय में ब्लॉगर की संख्या दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है। लेकिन नए ब्लॉगर को शुरुआती समय में सबसे ज्यादा परेशानी Google AdSense Approval लेने में आती है। क्योंकि शुरुआती समय में ना तो वह अच्छे से आर्टिकल लिख पाते हैं। और ना ही आर्टिकल में SEO कर पाते हैं, और वह ऐसी गलतियां कर देते हैं जिसके कारण उन्हें Google AdSense का अप्रूवल नहीं मिलता है। और उनको Google AdSense के Rejection का सामना करना पड़ता है।

महत्वपूर्ण जानकारी –

दोस्तों हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से जितने भी तरीके बताएंगे। अगर आपको उन तरीकों से Google AdSense का अप्रूवल नहीं मिलता है या आप काफी समय से Google AdSense के लिए अप्लाई कर रहे हैं। फिर भी आपको Google AdSense का अप्रूवल नहीं मिल रहा है। तो आप हमें नीचे कमेंट करके बता सकते है। या आप हमें हमारे टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन करके हमसे संपर्क कर सकते हैं।

हम आपको 100% गारंटी के साथ Google AdSense का अप्रूवल दिलवा कर देंगे। क्योंकि हमारी टीम Google AdSense Approval दिलवाने का काम करती है और अभी तक हमने 50 से अधिक वेबसाइटों पर Google AdSense का अप्रूवल दिलवाया है।

Google AdSense Approval Kaise Milta hai?

Google AdSense Approval Kaise Kare: आपको Google AdSense का अप्रूवल तभी मिलता है जब आप अपने ब्लॉग पर अच्छे से काम करते हैं। जब आप अपनी वेबसाइट को Google AdSense Approval के लिए भेजते हैं। तो Google AdSense की टीम आपके पूरी वेबसाइट को चेक करती है।

आपकी वेबसाइट यूजर वैल्यू और क्वालिटी साइट होनी चाहिए। तभी आपको Google AdSense का Approval मिलता है या फिर जब कोई भी साइट गूगल ऐडसेंस की पॉलिसी का पालन करती है और यूजर को क्वालिटी कॉन्टेंट मिलता है तभी गूगल की टीम आपको AdSense का अप्रूवल देती है।

Read Also-

Google AdSense Approval से पहले यह गलती मत करना?

Google AdSense Approval Kaise Kare: दोस्तों अगर आप भी गूगल ऐडसेंस के लिए अप्लाई करना चाहते हैं तो हम आपको बता दें उससे पहले आपको इन बातों का ध्यान रखना होगा तभी आपको आसानी से गूगल ऐडसेंस का अप्रूवल मिल सकता है।

  • कॉपी करके पोस्ट कभी मत लिखना। (No Copypaste Content)
  • 3rd Party के Domain मत खरीदना।
  • रोजाना पोस्ट लिखें एक भी दिन का गैप ना करें।
  • Google से उठाए हुए कॉपीराइट इमेज इस्तेमाल ना करें।
  • जब तक Google Search से आपकी पोस्ट पर कुछ Impression ना आए तब तक Google AdSense के लिए अप्लाई मत करें।
  • Google AdSense Approval ना मिलने तक ऐसी पोस्ट लिखें जिस पर ज्यादा आर्टिकल ना हो।
  • Google AdSense Approval ना मिलने तक ज्यादा इमेज इस्तेमाल ना करें।
  • Domain 1 महीने पुराना होने पर ही Google AdSense के लिए Apply करें।
  • कहीं पर भी किसी अन्य Website की या अपने यूट्यूब चैनल की लिंक नहीं लगानी चाहिए।

अतः अगर आप ऊपर बताए गए इन तरीकों का पालन करके Google AdSense के लिए अप्लाई करते हैं। तो आपको 100% Google AdSense का अप्रूवल मिल जाएगा। ऊपर बताई गई सभी जानकारियों को आपको Google AdSense Approval तक तो पालन करना होगा।

टेलीग्राम चैनलLink
Join Telegram 👉क्लिक करे
Join Telegram Channel

Leave a Comment