Britain Queen Elizabeth Died: ब्रिटेन की महारानी एलिजाबेथ का निधन, 96 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

Britain Queen Elizabeth Died: ब्रिटेन की महारानी एलिजाबेथ पिछले कुछ वक्त से बीमार चल रही थी, डॉक्टरों ने उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंता जताई थी। और उन्हें डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया था लेकिन उन्हें बचाया नहीं गया महारानी एलिजाबेथ की 96 साल की उम्र में निधन हो गया।

टेलीग्राम से जुड़े

Britain Queen Elizabeth Died: अब से कुछ देर पहले ही CNN के हवाले से बताया गया था। कि 96 साल की उम्र में महारानी का निधन हो गया है। पिछले कुछ दिनों से उनकी तबीयत भी खराब चल रही थी। और उनका इलाज चल रहा था लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका और आज उनका 96 साल की उम्र में देहांत हो गया। CNN के पत्रकारों ने ट्वीट कर महारानी एलिजाबेथ के 96 साल की उम्र में निधन होने की जानकारी दी हालांकि बाद में उन्होंने अपना ट्वीट डिलीट कर माफी मांगी।

पीएम मोदी ने से महारानी के साथ पुरानी तस्वीर

Britain Queen Elizabeth Died: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने ब्रिटिश महारानी एलिजाबेथ- द्वितीय के निधन पर दुःख जताते हुए कहा है “मैं आहत हूं… महारानी को हमारे समय की एक दिग्गज शख्सियत के रूप में याद रखा जाएगा। उन्होंने अपने देश और लोगों को प्रेरणादायी नेतृत्व दिया “बतौर पीएम, “महारानी ने एक मुलाकात में मुझे महात्मा गांधी का दिया हुआ एक रुमाल दिखाया था जो बापू ने उनकी शादी में दिया था”।

आईफोन 14 की लॉन्च डेट और क्या है फीचर्स जाने

Leave a Comment