BGMI BAN: भारत में बैन हुआ BGMI | आखिर भारत में क्यों बैन हुआ BGMI | Play Store से गायब हुआ BGMI

BGMI BAN: लोकप्रिय सपोर्ट गेम बटलग्राउंड (BGMI) को एप्पल और गूगल प्ले स्टोर ने एक सरकारी आदेश के बाद अपने ऐप स्टोर से हटा दिया है। गूगल के प्रवक्ता ने इसकी पुष्टि की है, जबकि एप्पल ने अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है, हटाने का उद्देश्य अभी साफ नहीं हुआ है कि किस वजह से अब जी को दोनों स्टोरों से हटाया गया है। आईटी मंत्रालय ने अभी तक प्रतिबंध के संबंध में कुछ नहीं कहा है।

BGMI BAN: BGMI यूजर्स के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है आपको बता दे BGMI को प्ले स्टोर और ऐप्पल स्टोर से हटा दिया गया है। जिसके बाद प्ले स्टोर यूजर और आईफोन यूजर अब इसे डाउनलोड नहीं कर पा रहे हैं।

BGMI को गूगल प्ले स्टोर और ऐप स्टोर से हटा दिया गया है

BGMI BAN: बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया भारत में सबसे लोकप्रिय बैटल रॉयल गेम में से एक है हालांकि इसकी यात्रा सही नहीं रही है पबजी मोबाइल को शुरू में भारत सरकार ने सुरक्षा कारणों से पहले भी बैन कर दिया था। जिसके लगभग 1 साल बाद पब्जी कंपनी ने BGMI नाम से अपना गेम भारत में दोबारा जारी किया था। और पिछले कुछ मिनटों से Google Play Store और App Store से BGMI भी हटा दिया गया है।

BGMI BAN: इसके बारे में अभी तक कोई भी अधिकारिक न्यूज़ सामने नहीं आई है कि आखिर क्यों BGMI को दोनों स्टोरों से हटा दिया गया है, आईटी मंत्रालय ने अभी तक प्रतिबंध के संबंध में कुछ नहीं कहा है कि इस बार क्यों BGMI पर प्रतिबंध लगाया गया है।

Other Links :-

फ्री लैपटॉप योजना किस किसको मिलेगा जाने ?

दिल्ली में आयोजित होगा भारत का सबसे बड़ा शॉपिंग फेस्टिवल

ई – श्रम कार्ड के पैसे अभी तक नहीं आए तो यह पढ़ें

Leave a Comment